Hindi Newsportal

सिद्धू मूसेवाला की मर्डर मिस्ट्री सुलझी, हत्या के मास्टरमाइंड का खुलासा

0 544

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने सोमवार को सिद्धू मूसेवाला मामले में कथित तौर पर शामिल दो मुख्य शार्पशूटर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

दिल्ली स्पेशल सेल ने आगे पुष्टि की कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ़्तार 2 मुख्य शूटरों सहित 3 लोगों के पास से बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं, जिनमें 8 ग्रेनेड, 3 पिस्तौल और लगभग 50 गोलियां शामिल हैं.

एच.जी.एस. धालीवाल, स्पेशल CP, स्पेशल सेल ने बताया कि, हमारी टीम ने इन आरोपियों को गुजरात के मुंद्रा पोर्ट से गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पोर्ट के पास ही एक किराये पर कमरा लिया हुआ था. इस मामले में हमारी टीम ने शूटर प्रियव्रत फौजी पकड़ा गया. 26 साल का प्रियव्रत हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है. प्रियव्रत सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य शूटर है. ये ही शूटरों के मॉड्यूल का प्रमुख भी है.

 

पुलिस ने आगे कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में से एक कनाडा स्थित गोल्डी बरार के सीधे संपर्क में था और घटनाओं के समय टीम का नेतृत्व कर रहा था.

 

दिल्ली स्पेशल सेल ने आगे कहा, हमने 6 शूटरों की पहचान की है. इसमें 2 मोड्यूल शामिल थे जिनका सीधा संपर्क गोल्डी बराड़ से है. मनप्रीत मन्नू ने सिद्धू मूसेवाला पर पहले गोली चलाई और बाद में 6 लोगों ने इन पर गोली चलाई. स्पेशल सेल की टीम ने इनको 19 को गिरफ़्तार किया: एच.जी.एस. धालीवाल, स्पेशल CP, स्पेशल सेल, दिल्ली