Hindi Newsportal

समाजवादी शहजादे को एक नई बुआ की शरण मिल गई है… बाराबंकी में बोले पीएम मोदी

0 170

नई दिल्ली: बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है ये INDI गठबंधन वाले ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गया है. यहां जो बबुआ जी हैं. बबुआ जी मतलब हमारे समाजवादी शहजादे उन्होंने अब एक नई बुआ की शरण ली है. बंगाल वाली बुआ ने INDI गठबंधन को कह दिया है कि मैं आपको बाहर से समर्थन करूंगी. INDI गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी पार्टी को कह दिया है कि खबरदार अगर आपने हमारे खिलाफ पंजाब में बोला….प्रधानमंत्री पद को लेकर भी सब के सब मुंगेरीलाल को पीछे छोड़ रहे हैं…”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे. ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया…बस आंसू नहीं निकले. लेकिन दिल के सारे अरमा बह गए…”

 

पीएम मोदी ने कहा, ‘विपक्ष मुझे हर रोज गाली देकर सो जाता है. सरकार की हैट्रिक बनने जा रही है. विपक्षी मुंगेरीलाल को पीछे छोड़ रहे हैं. तीसरे टर्म में सरकार को कई बड़े फैसले लेने हैं.’ वहीं ममता बनर्जी द्वारा इंडिया गठबंधन को समर्थन देने के ऐलान पर कटाक्ष करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल वाली बुआ बाहर से समर्थन दे रही हैं.’ पीएम मोदी ने कहा कि सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है. लेकिन, जब मैं इनकी पोल खोलता हूं, तो ये बैचेन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है. ये कुछ भी बोलना शुरू कर देते हैं, गालियां देना शुरू कर देते हैं.

 

पीएम मोदी ने कहा, ‘100 CC के इंजन से आप 1,000 CC की रफ्तार ले सकते हैं क्या? आपको विकास की तेज रफ्तार चाहिए तो वो सिर्फ दमदार सरकार ही दे सकती है… भाजपा सरकार ही दे सकती है. आपको काम करने वाले और आपका भला करने वाले सांसद चाहिए. 5 साल मोदी को गाली देने वाले नहीं, क्षेत्र का विकास करने वाले सांसद चाहिए. इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है – कमल.’