Hindi Newsportal

शादी के दो साल बाद सिंगर एडेल और साइमन हुए अलग

0 719

गायिका-गीतकार एडेल और उनके पति साइमन कोनकी शादी के दो साल बाद ही अलग हो गए हैं. गायिका एडेल के प्रतिनिधि ने हाल ही में एक अमेरिकी पत्रिका को दिए बयान में कहा कि एडेल और उनके पति अलग हो चुके हैं.

गायिका के प्रतिनिधि ने आगे कहा कि अलग होकर भी दोनों अपने बेटे को प्यार से पालने के लिए प्रतिबद्ध है. हमेशा की तरह इस बार भी वे अपने निजी जीवन से जुड़ी जानकारी सार्वजानिक नहीं करना चाहते इसलिए इस विषय पर और कोई टिप्पणी करने से उनके प्रतिनिधि ने इनकार कर दिया.

एडेल और कोनकी ने जनवरी 2012 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. रिश्ते को सार्वजानिक करने के छह महीने बाद, ग्रैमी विजेता ने घोषणा की कि वह गर्भवती थीं.

गायिका – गीतकार एडेल और उनके पति साइमन कोनकी ने 19 अक्टूबर 2012 को अपने बेटे एंजेलो का स्वागत किया और लोगों के साथ ये ख़ुशी साझा की.
30 वर्षीय गायिका और उनके पति अपने रिश्ते को लेकर बेहद निजी रहे हैं.

ALSO READ: सलमान खान ने शेयर किया ‘भारत’ फिल्म का मोशन पोस्टर

इससे पहले एक सूत्र ने यूएस पत्रिका से बात करते हुए बताया था कि साइमन एक आचे जीवन साथी हैं और एंजेलो ही उनका जीवन है. एडेल एक माँ की भूमिका निभाने में ख़ुशी महसूस करती हैं. सूत्र ने एडेल और साइमन के रिश्ते पर और रौशनी डालते हुए कहा कि साइमन एडेल की हर तरीके से मद्द करते हैं और दोनों एक साथ बहुत खुश हैं.

एडेल और कोनकी ने दिसंबर 2016 में शादी की. हालांकि, अगले कुछ महीनों तक उन्होंने इस खबर को सार्वजानिक नहीं होने दिया.

फरवरी 2017 में ग्रैमी अवार्ड्स में स्टूडियो एल्बम ’25’ के लिए एल्बम ऑफ द ईयर पुरस्कार स्वीकार करते हुए, उन्होंने पहली बार कोनकी को अपने पति के रूप में स्वीकार किया.

एक महीने बाद, एडेल ने अंततः अपने प्यार की पुष्टि की, जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में एक संगीत कार्यक्रम में अपने प्रशंसकों से कहा कि उन्होंने शादी कर ली है और उन्हें उनका जीवन साथी मिल चुका है.

यह कोनकी की दूसरी शादी थी. वे पहले 2004 से 2008 तक स्टाइलिस्ट कैरी फिशर के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए थे और इस शादी से उन्हें एक बेटी भी है.