Hindi Newsportal

लखनऊ: खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन समारोह के दौरान भड़के मशहूर गायक कैलाश खेर, जानें पूरा मामला 

0 583

लखनऊ: खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन समारोह के दौरान भड़के मशहूर गायक कैलाश खेर, जानें पूरा मामला 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित BBD यूनिवर्सिटी में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ। इस दौरान मशहूर गायक खैलाश खेर भड़क उठे। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजनकों को जमकर लताड़ लगाई। गायक कैलाश खेर ने तीखे अंदाज में कहा, ‘होशियारी दिखा रहे हो, तमीज सीखो एक घंटा हमको इंतजार कराया, क्या है यह खेलो इंडिया? ऐसे होता है काम तो आता नहीं।’ उन्होंने कहा कि खेलो इंडिया तब है, जब हम खुश होंगे, घरवाले खुश होंगे तो बाहर वाले खुश होंगे।

दरअसल, बीते गुरुवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित BBD यूनिवर्सिटी में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का उद्घाटन समारोह का आयोजन हुआ।  इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के अलावा मशहूर गायक कैलाश खेर भी शामिल हुए। खेलो इंडिया कार्यक्रम में कैलाश खेर जाम की वजह से कार्यक्रम में करीब एक घंटे की देरी से पहुंचे थे। इसके बाद कार्यक्रम में मिस मैनेजमेंट और खराब व्यवहार देखकर वह आयोजकों पर भड़क गए। इस दौरान उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्होंने लखनऊ वालों को तमीज सीखने की नसीहत तक दे डाली।

खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2023’ को अब तक का सबसे बड़ा खेल आयोजन माना जा रहा है। गौरतलब है कि इस कार्यक्रम का उद्घाटन खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था।