Hindi Newsportal

यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, तेज़ रफ्तार टैंकर अनियंत्रित हो कर पलटा कार पर, 7 की मौत

0 209

यमुना एक्सप्रेसवे आज फिर एक दर्दनाक हादसे का साक्षी बन गया। दरअसल यहां एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित हो कर इनोवा कार के ऊपर पलट गया। ये हादसा इतना भीषण और दर्दनाक था की इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। बता दे ये हादसा थाना मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र के माइल स्टोन 68 के समीप हुआ। इधर हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, एक्सप्रेसवे कर्मियों सहित बचाव दल मौके पर पहुंच गया।

कैसे हुआ हादसा।

जानकारी के मुताबिक बीती रात एक इनोवा आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी। माइलस्टोन 68 के पास नोएडा की ओर से आ रहे डीजल टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर किसी वजह से बेकाबू होकर सड़क के दूसरी ओर से क्रॉस करता हुआ इनोवा से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए और इनोवा में सवार सभी लोग उसमें बुरी तरह घायल हो गए की उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

ये भी पढ़े : राकेश टिकैत का ऐलान- इस बार 40 लाख ट्रैक्‍टर घेरेंगे संसद, शहीद भगत सिंह के भतीजे ने भी आमरण अनशन की दी चेतावनी

12 बजे हादसे की तेज़ आवाज़ से दहल गए लोग।

बता दे ये हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर आधी रात करीब 12 बजे हुआ। हादसा इतना तेज़ और भीषण था की उसकी आवाज से लोगों के दिल दहल गए। हादसे की भयावहता इतनी थी कि मौके पर गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त पड़ी थी और उसमें लहूलुहान अवस्था में शरीर फंसे हुए थे।

कौन है इस हादसे में जान गवाने वाले।

जानकारी के अनुसार सभी मृतक जींद के रहने वाले थे। सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे जा रहे थे। मृतकों में मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी सफीदों जींद, उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16), सफीदों निवासी मुकेश की पुत्री हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) भी था।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram