Hindi Newsportal

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी दे सकते हैं पद से इस्तीफ़ा, पीएम मोदी से की बात

फाइल इमेज
0 136

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी दे सकते हैं पद से इस्तीफ़ा, पीएम मोदी से की बात

 

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सोमवार को अपने पद से हटाए जाने की इच्छा जाहिर की है। आज सोमवार को गवर्नमेंट ऑफ़ महाराष्ट्र के ट्वीटर हैंडल द्वारा यह जानकारी शेयर की गयी है। ट्वीट में लिखा गया है कि माननीय प्रधानमंत्री की हाल की मुंबई यात्रा के दौरान, मैंने उन्हें सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने और अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य गतिविधियों में बिताने की अपनी इच्छा से अवगत कराया है।

 

राजभवन की ओर से जारी बयान में कहा गया, “राज्यपाल कोश्यारी ने अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य इत्मीनान की गतिविधियों में बिताने की इच्छा जाहिर की है.” कोश्यारी ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा, “महाराष्ट्र जैसे महान राज्य- संतों, समाज सुधारकों और बहादुर सेनानियों की भूमि के राज्य सेवक या राज्यपाल के रूप में सेवा करना मेरे लिए पूर्ण सम्मान और सौभाग्य की बात थी।”

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में राज्यपाल कोश्यारी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि वह राज्यपाल बनने के बाद खुश नहीं हैं और उन्हें लगता है कि वह सही जगह पर नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा था कि उन्हें खुशी तभी महसूस होती है, जब संन्यासी राजभवन में आते हैं। मालूम हो कि कोश्यारी को सितंबर 2019 में महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किया गया था। बता दें कि कोश्यारी को सितंबर 2019 में महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किया गया था।