Hindi Newsportal

मप्र के शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने की फिल्म ‘Thank God’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग

0 131

भोपाल: मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मंगलवार को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ पर प्रतिबंध लगाने के लिए एक पत्र लिखा.

 

भाजपा नेता विश्वास सारंग ने अपने पत्र में दावा किया कि फिल्म ‘थैंक गॉड’ में हिंदू देवता चित्रगुप्त का अनुचित चित्रण किया गया है, जो पौराणिक कथाओं के अनुसार मृत्यु के देवता हैं.

 

मंत्री ने कहा, चित्रगुप्त को “अर्ध नग्न” महिलाओं से घिरे किसी व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है. हालांकि इस मामले में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से आधिकारिक बयान का अभी बाकी है.

‘थैंक गॉड’ एक फैमिली-ड्रामा है, जिसका निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है और इसमें अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

 

फिल्म एक आम आदमी की कहानी दिखाती है, जो चरित्र सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​द्वारा निभाया गया है, जो एक दुर्घटना के बाद लगभग मर चुका है और जीवन और मृत्यु के बीच की दुनिया में प्रवेश करता है, जहां उसकी मुलाकात चित्रगुप्त से होती है, जो अजय देवगन द्वारा निभाया गया चरित्र है जो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ प्रश्नोत्तरी का खेल खेलता है, जिसे वे ‘जीवन का खेल’ कहते हैं.