Hindi Newsportal

मध्यप्रदेश : भैंस को बदमाशों ने किया किडनैप, फिर शख्स से मांगी 50 हजार की फिरौती

Water buffalo in the Ganges River, Varanasi, India.
0 334

आपने इंसानों के किडनैप होने और उसके बदले फिरौती मांगने के बहुत से किस्से सुने होंगे लेकिन मध्यप्रदेश से एक किस्सा सामने आया जहाँ किडनैपर्स ने एक जानवर को किडनैप कर उसे छोड़ने के बदले पैसे मांग लिए। दरअसल दरअसल ये मामला मध्य प्रदेश के बैतूल जिले का है, जहां एक गिरोह ने किसान की दो भैंसों का “अपहरण” कर लिया और उन्हें वापस करने के लिए 50,000 रुपए की मांग की।

क्या कहना है भैंस मालिक का।

भैंसों के मालिक ने पुलिस के सामने केस दर्ज कराते हुए कहा कि वह अपनी दो भैंसों को पिकअप वैन से लेकर जा रहे थे, इसी दौरान कुछ किडनैपर वहां पहुंचे और भैंसों को छीनकर भाग गए। किडनैपरों ने भैंसों के मालिक से उनके बदले 50,000 की फिरौती मांगी। अब इस घटना के बाद किसान ने पुलिस चौकी से संपर्क किया है और इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़े : राजस्थान: मंदिर की नींव में श्रद्धालुओं ने डाला 11 हजार लीटर दूध, दही और देसी घी

कैसे दिया घटना दिया अंजाम।

पुलिस के मुताबिक, एक हफ्ते पहले अमरचंद पटेल नाम का एक किसान अपने जानवरों को पिकअप वैन में लेकर जा रहा था। उसी समय, इस अपहरण के मुख्य आरोपी दीपचंद ने अपने साथियों के साथ, उसे पावेल गांव के पास रोक लिया और जबरदस्ती दो भैंस अपने साथ ले गए। इसके कुछ समय बाद, भैंस अपहर्ताओं ने पटेल को फिरौती के लिए बुलाया। बदमाशों ने किसान को जानवरों को सुरक्षित और स्वस्थ रूप से वापस करने के लिए 50,000 रुपये की फिरौती देने को कहा।

आरोपी सहित एक भैंस को पुलिस ने बचाया।

बता दे पुलिस ने शिकायत के बाद मुख्य आरोपी दीपचंद को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस का इस मामले में कहना है कि उनके द्वारा दी गई सूचना पर हमने अपहृत दो भैंसों में से एक को बरामद कर लिया। इसमें पांच अन्य आरोपी हैं और एक भैंस उनके कब्जे में है। हम उन आरोपियों की तलाश कर रहे हैं और जल्द ही अन्य भैंसों को भी बचा लेंगे।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram