Hindi Newsportal

भारत के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने दिया इस्तीफा, BCCI सचिव जय शाह ने स्वीकार किया इस्तीफा

0 420
भारत के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने दिया इस्तीफा, BCCI सचिव जय शाह ने स्वीकार किया इस्तीफा

 

आज यानी शुक्रवार को BCCI के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा BCCI सचिव जय शाह को भेजा जिन्होंने इस्तीफा स्वीकार कर लिया।

गौरतलब है कि मंगलवार को बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा का एक चैनल द्वारा स्टिंग ऑपरेशन किया गया था। जिसमें वह कुछ ऐसी बाते कह गए जिसके कारण वो अब विवाद में फंस गए हैं। बीसीसीआई ने हाल में चेतन को दूसरी बार चयन समिति का अध्यक्ष बनाया था। इससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्वकप में भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन के बाद हटा दिया गया था। पीटीआई भाषा की एक खबर के मुताबिक चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन में उन्होंने विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों पर भी बड़े आरोप लगा दिए।

चेतन शर्मा ने आरोप लगाया कि खिलाड़ी 80 से 85 प्रतिशत फिट होने के बावजूद टीम में बने रहने के लिए इंजेक्शन लेते हैं। चेतन ने यह तक आरोप लगाया कि सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बुमराह की वापसी को लेकर उनके और टीम प्रबंधन के बीच विवाद हो गया था। उन्होंने बताया कि बुमराह उस सीरीज को खेलने के लिए फिट नहीं थे, लेकिन वो फिर भी खेले