Hindi Newsportal

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

0 83

छतरपुर: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है. इस बारे में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है.

 

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के चचेरे भाई ने पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद छतरपुर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है.

 

इस मामले में छतरपुर पुलिस ने एक एफआइआर दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है.

 

पुलीस के आला अधिकारी ने मीडिया को बताया कि, लोकेश गर्ग ने आवेदन दिया था. उन्होंने बताया कि उनको दो अलग-अलग नंबरों से शास्त्री से बात कराने के लिए कहा था. जब इस व्यक्ति की बात धीरेंद्र शास्त्री से नहीं हो पाई तो इस व्यक्ति ने आवेश में ऐसी चीज़ें बोली जिसमें अपराध होना पाया गया है.

 

उन्होंने आगे कहा, संदिग्ध का नाम अमर सिंह है. सिम धारक की जांच की जा रही है. हमने IPC की धारा 506, 507 लगाई है. यह व्यक्ति अपनी समस्या से ग्रस्त है और महाराज जी से मिलना चाहता है. इस व्यक्ति की लंबे समय से बात नहीं हो पा रही है इस कारण इसने ऐसा काम किया है.