Hindi Newsportal

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में पीएम मोदी ने की जनसभा, TMC पर बोला हमला, कहा- ‘पार्टी चाहती है कि भ्रष्टाचारी नेताओं को आतंक का खुला लाइसेंस मिले’

0 1,033
पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में पीएम मोदी ने की जनसभा, TMC पर बोला हमला, कहा- ‘पार्टी चाहती है कि भ्रष्टाचारी नेताओं को आतंक का खुला लाइसेंस मिले’

 

बिहार के बाद प्रधानमंत्री ने रविवार को पश्चिम बंगाल का भी दौरा किया। यहाँ पश्चिम बंगला के भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान पूर्वक बड़े माला के साथ स्वागत किया। इस दौरान पीएम मोदी ने जलपाईगुड़ी में जनसभा को भी संबोधित किया। यहाँ पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में कहा कि “विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए मेरा हर पल, हर क्षण देश के लिए है इसलिए 24/7 मैं 2047 के लिए कार्य कर रहा हूं।”

जलपाईगुड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कुछ दिन पहले ही जलपाईगुड़ी के अनेक क्षेत्रों में तूफान के कारण जान-माल का भारी नुकसान हुआ है। जिन्होंने अपनों को खोया है उनके प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।”

जलपाईगुड़ी में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “TMC चाहती है कि उसके भ्रष्टाचारी नेताओं को आतंक का खुला लाइसेंस मिले, इसलिए जब केंद्र की जांच एजेंसियां आती है तो TMC उनपर हमले करती है, और लोगों से करवाती है। TMC कानून और संविधान को कुचलने वाली पार्टी है…”

जलपाईगुड़ी में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “TMC, वामदल और कांग्रेस ने एक-दूसरे के भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए INDI गठबंधन बनाया है। मैं कहता हूं भ्रष्टाचार मिटाओ, वे कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। ये चाहे जो बोलें, मैं आपको गारंटी देता हूं कि 4 जून के बाद भ्रष्टाचारियों के खिलाफ और तेज कार्रवाई होगी।”