Hindi Newsportal

पंजाब: पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह की पत्नी व कांग्रेस से निलंबित सांसद परनीत कौर भाजपा में हुई शामिल

0 715
पंजाब: पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह की पत्नी व कांग्रेस से निलंबित सांसद परनीत कौर भाजपा में हुई शामिल

 

पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह की पत्नी और कांग्रेस से निलंबित सांसद परनीत कौर आज भाजपा में शामिल हो गयी हैं। बता दें कि परनीत कौर पटियाला से सांसद हैं। कौर की बेटी जय इंदर कौर ने कल ही इस बात के संकेत दिए थे। परनीत कौर भाजपा की सदस्य्ता लेने के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिली।

 

बता दें कि परनीत कौर कांग्रेस पार्टी के टिकट पर पटियाला की सीट से चार बार सांसद रहीं हैं। उन्होंने अब भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम लिया है। कौर पिछले 25 वर्षों से पटियाला लोकसभा सीट से चुनाव लड़ती आ रही हैं।

भाजपा में शामिल होने के बाद परनीत कौर ने कहा कि उन्होंने(PM मोदी) नारी शक्ति को आगे किया। मैं समझती हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनकी पॉलिसी के साथ देश तरक्की कर सकता है। हाई कमांड से जो आदेश होगा हम वे मानेंगे।”

उन्होंने कहा कि वह देश और राज्य के लिए काम करेंगी। उन्होंने उम्मीद जताई की बीजेपी के साथ उनकी पारी बेहतर होगी। परनीत कौर ने पत्रकारों को इस बात का भी जवाब दिया कि क्या वह लोकसभा चुनाव में बतौर उम्मीदवार हिस्सा लेने वाली हैं या नहीं।

गौरतलब है कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कांग्रेस ने सांसद परनीत कौर को तीन फरवरी 2023 को पार्टी से निलंबित कर दिया था।