Hindi Newsportal

नोएडा: महिला के साथ दुर्व्यवहार करने वाले राजनेता के खिलाफ ‘बुलडोजर कार्रवाई’

0 115

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 93 में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में राजनेता श्रीकांत त्यागी के आवास पर नोएडा प्रशासन ने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया.

 

नोएडा सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स में श्रीकांत त्यागी के आवास पर अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है. मौके पर पुलिस भी मौजूद है.

महिला से बदसलूकी के आरोप में फरार ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए उसके अवाइड निर्माण पर बुलडोजर चला है.

 

पुलिस ने कहा कि रविवार रात त्यागी के समर्थकों की भीड़ आवासीय सोसायटी में घुस गई, जिसके बाद उनमें से सात को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए ले जाया गया. श्रीकांत त्यागी खुद को एक भाजपा नेता के रूप में पहचानते हैं, हालांकि, इस घटना के बाद पार्टी ने उनसे खुद को दूर कर लिया है.

 

नोएडा पुलिस ने अब तक भाजपा नेता के चार करीबी सहयोगियों और दो वाहनों को हिरासत में लिया है और उनके खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न मामले में मामला दर्ज किया है.

 

रिपोर्टों के अनुसार, नोएडा में उनके हाउसिंग सोसाइटी के एक सह-निवासी के साथ विवाद को लेकर शुक्रवार को आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा समाज में पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई.

 

पुलिस ने कहा कि उन्हें उनके तीन में से दो वाहन मोटर वाहन अधिनियम का उल्लंघन करते हुए पाए गए, इसलिए, उन्होंने उन वाहनों को जब्त कर लिया है.