Hindi Newsportal

दिल्ली हवाईअड्डे पर उड़ान में देरी को लेकर यात्रियों और एयर इंडिया के कर्मचारियों के बीच छिड़ी बहस

फाइल इमेज
0 478

नई दिल्ली: एयर इंडिया की एक फ्लाइट के दिल्ली से मुंबई जाने में करीब पांच घंटे की देरी के बाद यात्रियों की मंगलवार देर रात दिल्ली एयरपोर्ट पर एयरलाइन स्टाफ से तीखी नोकझोंक हो गई.

 

एएनआई से बात करते हुए, एयर इंडिया की उड़ान एआई-805 के एक यात्री ने बताया कि यह अपने मूल शेड्यूल रात 8:00 बजे से रात 10:40 बजे तक देरी से पहले फिर 11:35 बजे फिर 12:30 बजे और फिर अंत में देरी हुई. दिल्ली में हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 से 1:48 बजे रवाना हुआ.

 

उन्होंने कहा कि पर्यवेक्षक रास्ते में चालक दल के कारण उड़ानों में देरी होने की कहानी गढ़ते रहे और वे वास्तव में ग्राहकों को “मूर्ख” बना रहे थे. एक अन्य स्टाफ सदस्य ने कहा कि यह पायलट की वजह से था, जिसे विमान में होना चाहिए था और आखिरी समय में बीमार हो गया.

 

कई उत्तेजित यात्रियों ने दावा किया कि देरी से उन्हें क़तर के लिए उनकी कनेक्टिंग फ़्लाइट की कीमत चुकानी पड़ी. एक अन्य यात्री ने कहा, “यह बहुत बुरा अनुभव था. हवाई अड्डे पर लगभग 200 यात्री थे और एयरलाइन की ओर से कोई स्पष्टता नहीं थी. रात 11 बजकर 50 मिनट तक पानी नहीं चढ़ाया गया.’

 

वहीं एयर इंडिया के प्रवक्ता ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि तकनीकी कारणों से उड़ान में देरी हुई.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.