Hindi Newsportal

दिल्ली: पांडव नगर में दिल दहला देने वाली घटना, माँ-बेटे ने मिलकर की बाप की हत्या, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा

0 113

दिल्ली: पांडव नगर में दिल दहला देने वाली घटना, माँ-बेटे ने मिलकर की बाप की हत्या, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा 

 

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड से मिलते जुलते एक और हत्याकांड की खबर सामने आयी है। यहां दिल्ली के पांडव नगर में एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या निर्मामत से हत्या कर डाली। जानकारी के मुताबिक दोनों ने मिलकर कथित तौर पर शव के 22 टुकड़े किए।

 

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रान्च के मुताबिक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या इसलिए की, क्योंकि उसका किसी और से अफेयर था।

दोनों हत्यारों ने शख्स की हत्या कर उसके शव के  कथित तौर पर 22 टुकड़े कर उसे फ्रीज में रखा और बाद में टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में फेंक दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनो ने शख्स को नशे की गोली खिलाकर हत्या की। मृतक का पहचान अंजन दास के तौर पर की गई है।

पुलिस महिला आरोपी पूनम और बेटे दीपक को उसके पति अंजन दास की त्रिलोकपुरी स्थित आवास पर हत्या करने और उसके शव को काटकर पास की जमीन में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मीडिया को बताया कि  अंजन दास लिफ्ट ऑपरेटर था जो पूनम और उसके बेटे दीपक के साथ रहता था। दीपक अंजन दास का असली पुत्र नहीं था। पूनम का सुखदेव से विवाह हुआ, जो दिल्ली आ गया। जब पूनम सुखदेव को ढूंढने दिल्ली आई तो उसे कल्लू मिला जिससे पूनम को 3 बच्चे हुए। इन्हीं 3 बच्चों में से दीपक एक है। कल्लू की लीवर फेल होने से मौत होने के बाद पूनम अंजन के साथ रहने लगी। पूनम को नहीं पता था कि अंजन का बिहार में परिवार है, उसके 8 बच्चे हैं। दीपक की पत्नी पर अंजन की बुरी नजर थी। इसी के चलते इन्होंने अंजन की हत्या की योजना बनाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम ने आरोप लगाया है कि वह (मृतक अंजन दास) मेरे बच्चों के साथ गलत करता था और गलत नीयत रखता था इसलिए उसने ऐसा किया। पूनम ने पुलिस को बताया कि मृतक अंजन दास को उसने नहीं बल्कि उसके बेटे ने उसे चाकू मारा था।