Hindi Newsportal

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की बढ़ीं मुश्किलें, 1 मई तक बढ़ीं न्यायिक हिरासत

0 1,482
दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की बढ़ीं मुश्किलें, 1 मई तक बढ़ीं न्यायिक हिरासत

 

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। नई शराब नीति घोटाले के मामले में सोमवार यानी 17 अप्रैल को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई। जहां कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को एक मई तक बढ़ा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की नई शराब नीति में कथित अनियमितताओं को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से दर्ज किए गए मामले में उनकी हिरासत को बढ़ाने का आदेश आया है। इसी के साथ कोर्ट ने सीबीआई की ओर से दर्ज मामले में भी मनीष सिसोदिया की कस्टडी को 1 मई तक बढ़ा दिया है।

 

आबकारी घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया के साथ आरोपी अरुण रामचन्द्र पिल्लई और अमनदीप ढल की न्यायिक हिरासत भी बढ़ा दी गई है. राउ एवेन्यू कोर्ट ने ईडी की ओर से दर्ज किए गए मामले में अरुण पिल्लई और अमनदीप ढल की न्यायिक हिरासत 29 अप्रैल तक बढ़ा दिया है।

अपडेट:

शराब घोटाला मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत ईडी और सीबीआई से जुड़े आदेश में संशोधन किया। सिसोदिया की न्यायिक हिरासत अब अदालत ने सीबीआई मामले में 27 अप्रैल तक और ईडी मामले में 29 अप्रैल तक बढ़ा दी है।