Hindi Newsportal

दिल्ली के एक नामी स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

bomb: file image
0 201

दिल्ली के एक नामी स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

 

राजधानी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके के ‘द इंडियन स्कूल’ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। स्कूल में बम होने के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ। सूचना मिलने पर मौके पर फौरन बम निरोधक दस्ता को भेजा गया। हालांकि इसे लेकर पुलिस अभी जांच और पुष्टि करने में जुटी हुई है।

इस मामले की शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस को ऐसा लगा कि किसी शरारती ने ऐसा किया है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस छानबीन में जुट गई। दक्षिण दिल्ली के इंडियन पब्लिक स्कूल में बम होने की सूचना मिली है। पुलिस के अनुसार अभी इस पूरे मामले की जांच की जा रही है और इसके साथ ही स्कूल को जो ईमेल प्राप्त हुआ है उसकी पुष्टि की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आज यानी सोमवार दोपहर 1:19 बजे डिफेंस कालोनी इलाके में स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल में बम होने का एक ई-मेल स्कूल प्रशासन को आया। इसकी सूचना मिलते ही थाना पुलिस की टीम मौके पर बम बम निरोधक दस्ता (बम डिस्पोजल स्क्वाड) और डाग स्क्वाड के साथ पंहुचा गई। इसके बाद स्कूल को खाली करवा कर जांच की गयी। फिलहाल स्कूल में कोई बम नहीं मिला है। पुलिस कि साइबर टीम ईमेल से संबंधित जानकारी जुटाने के लिए जांच में जुट गई है।