Hindi Newsportal

जालंधर: लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, यह थी वजह 

0 103

जालंधर: लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, यह थी वजह 

पंजाब के जालंधर स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में एक छात्र ने मंगलवार शाम आत्महत्या कर ली। जिसके बाद यूनिवर्सिटी के छात्रों ने रात को 11 बजे होस्टल परिसर में जमकर प्रदर्शन किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रबंधन ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को काबू करने का प्रयास किया, इस दौरान पुलिस ने उन पर हल्के लाठीचार्ज का भी प्रयोग किया।

कपूरथला पुलिस के अनुसार उन्हें मंगलवार शाम करीब 5.30 बजे सूचना मिली की एलपीयू में बी. डिजाइन फर्स्ट ईयर के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया गया था। पुलिस ने मृतक छात्र के माता-पिता को भी सूचना दे दी है, जिसके बाद वह यूनिवर्सिटी पहुंच रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना पर एलपीयू ने दुख जताते हुए बयान जारी किया है। उन्होंने कहा, ‘पुलिस की शुरुआती जांच और सुसाइड नोट की बातें इस ओर इशारा करती हैं कि छात्र निजी परेशानियों से जूझ रहा था. आगे की जांच में यूनिवर्सिटी पुलिस को पूरा सहयोग देगी। यूनिवर्सिटी को छात्र की मौत का बेहद अफसोस है और संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।’