Hindi Newsportal

 क्रिकेटर युवराज सिंह बने एयरबीएनबी के होस्ट, अब गोवा में मात्र 1212 रुपए में पाएं युवराज के घर ठहरने का मौका

फाइल फोटो
0 152

 क्रिकेटर युवराज सिंह बने एयरबीएनबी के होस्ट, अब गोवा में मात्र 1212 रुपए में पाएं युवराज के घर ठहरने का मौका

 

भारत के मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आयी है। युवराज सिंह ने अपने गोवा वाले घर में उनके फैंस और आम जनता के लिए खोल दिया है। इस युवराज 3 बेडरूम वाले घर में 14 से 16 अक्टूबर तक ठहरा जा सकता है। युवराज के घर में ठहरने के लिए बुकिंग 28 सितंबर को दोपहर 1 बजे से शुरू होगी।

युवराज सिंह बने एयरबीएनबी के होस्ट 

दरअसल, क्रिकेटर युवराज सिंह अब एयरबीएनबी कंपनी के होस्ट बनने जा रहे हैं। जिसके चलते अब उनके गोवा वाले घर में 6 लोगों के लिए एक्सक्लूसिव वन-टाइम स्टे का प्रबंध हो गया है। 3 बेडरूम वाले घर में 14 से 16 अक्टूबर तक ठहरा जा सकता है। यहां से शानदार पहाड़ियों और गोवा की संदरता का आनंद लिया जा सकता है। अपने खूबसूरत बीच, अनूठे व्यंजनों और गर्मजोशी से भरी हॉस्पिटैलिटी के लिए मशहूर गोवा, भारतीय ही नहीं बल्कि दुनियाभर के यात्रियों के सबसे लोकप्रिय गंतव्यों में से एक है। सिंह ने अपने ​करियर के दौरान असाधारण प्रदर्शन किया है और कई बेहतरीन पारियां खेली हैं; अब वह एयरबीएनबी पर होस्ट करने वाले भारत के पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर बनकर एक और उपलब्धि हासिल कर रहे हैं।

मात्र 1212 रुपए में रेंट पर मिलेगा युवराज सिंह का घर 

बता दें सिंह के इस घर को airbnb.com/yuvrajsingh पर बुक किया जा सकता है। यह 1212* रुपए प्रति रात के किराए पर 14-16 अक्टूबर तक दो रातों के लिए उपलब्ध होगा। युवराज सिंह ने बताया, 1212 उनकी जन्मतिथि भी है और उनके जर्सी का नंबर भी था। इसके आलावा उन्होंने कहा कि “गोवा वाला घर हमेशा ही मेरे लिए बहुत खास रहा है। काम के सिलसिले में मैं दुनिया भर में घूमता हूं लेकिन मैं और मेरी पत्नी हमारे परिवार व दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताने के लिए इसी विला में आते हैं। मैं एयरबीएनबी होस्ट और हमने घर के दरवाज़े 6 भाग्यशाली लोगों के लिए खोलने को लेकर उत्साहित हूं।”