Hindi Newsportal

अहमदाबाद : देहज उत्पीड़न से तंग आकर साबरमती में कूद गई थी आयशा, अब पुलिस ने दबोचा फरार पति को

0 204

अहमदाबाद में साबरमती नदी में 25 फरवरी को कूदकर जाने देने वाली 23 साल की आयशा बानू मकरानी के सुसाइड केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल गुजरात पुलिस ने राजस्‍थान के पाली से आयशा के कथित फरार पति आरिफ खान को बीती रात गिरफ्तार कर लिया है। बता दे आयशा ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में आयशा ने पति पर उसका शोषण करने का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था।

कहा से किया उसके पति को गिरफ्तार।

साबरममी रिवरफ्रंट वेस्‍ट पुलिस के इंस्‍पेक्‍टर वीएम देसाई के मुताबिक आरिफ खान को पाली से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी इस गिरफ्तारी के पहले पुलिस की एक टीम जालोर में स्थित उसके एक घर पर भी गई थी, लेकिन वह वहां नहीं मिला था। इसके बाद तकनीक की मदद लेकर आरोपी को पाली से पकड़ा गया है जिसके बाद अब उसे ट्रांजिट रिमांड के तहत आज अहमदाबाद ले लाया जाएगा।

ये भी पढ़े : विराट कोहली के फॉलोअर्स ने इंस्टाग्राम पर 100 करोड़ का आकड़ा किया पार, ये कामयाबी हासिल करने वाले बने दुनिया के पहले क्रिकेटर

6 जुलाई, 2018 को हुई थी आयेशी की आरिफ से शादी।

बता दे आयशा अहमदाबाद के रिलीफ रोड पर स्थित एसवी कॉमर्स कॉलेज में इकोनॉमिक्‍स से एमए कर रही थी। इसके साथ ही एक प्राइवेट कंपनी में काम भी करती थी। उसकी शादी आरिफ से 6 जुलाई, 2018 को हुई थी। लेकिन इसके बाद आरिफ की ओर से शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने के बाद 10 मार्च, 2020 से आयशा उससे अलग अपने घर पर रह रही थी।

और फिर 25 फरवरी को आयशा ने उठा लिया ये कदम।

सोशल मीडिया पर 25 फरवरी को सुसाइड से पहले आयशा ने दो मिनट का एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। दिल को झकझोर देने वाले इस वीडियो में आयशा ने खुदखुशी से पहले अपने पिता लियाकत अली मकरानी से अपील की थी कि वह उसके पति के खिलाफ घरेलू हिंसा की रिपोर्ट ना दर्ज करवाएं और फिर उसने ये कदम उठा लिया था।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram