Hindi Newsportal

MI Vs DC : मुंबई के फैंस को झटका, कप्तान रोहित ने इस खिलाड़ी को लेकर किया खुलासा

Image Credits - IPL Twitter
0 329

मुंबई इंडियंस की टीम आज शाम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियंन प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले में खेलने उतरेगी। इस मैच के लिए न केवल जनता उत्सुक है बल्कि दोनों टीम भी कमर कस कर तैयार है लेकिन इसी तयारी के बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने टीम के एक खिलाड़ी को लेकर बुरी खबर दी है। दरअसल मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि आज होने वाले आईपीएल-13 फाइनल में हार्दिक पांड्या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गेंदबाजी नहीं करेंगे क्योंकि वह गेंदबाजी को लेकर सहज नहीं दिखाई दे रहे हैं।

गेंदबाजी में टीम को लगा झटका।

रोहित ने फाइनल मैच से पहले गेंदबाजी में टीम को लगे झटके के बारे में बताया। रोहित ने कहा, “नहीं देखिए, हमने तीन चार मैचों के बाद ही इस बात का आंकलन किया था। हमने उनके साथ बात भी की थी कि वह (हार्दिक पांड्या) क्या करना चाहते हैं। वह इस वक्त गेंदबाजी करने में सहज महसूस नहीं कर रहे। यह सारा फैसला हमारी तरफ से उनके उपर ही छोड़ दिया गया है। अगर वह सहज महसूस करते हैं तो वह कभी भी गेंदबाजी कर सकते हैं।”

हार्दिक को लेकर रोहित ने कही ये बात।

हार्दिक को हो रही परेशानी पर रोहित ने कहा, “उनको इस वक्त कुछ परेशानी है। अगर वह गेंदबाजी करते तो काफी अच्छा होता। इस सीजन के दौरान हमने उनको वो सहज माहौल देने की कोशिश की है जिससे वह अपने शरीर का ज्यादा ध्यान रख सके और उन्होंने अब तक काफी अच्छा किया है।”

हार्दिक की बल्लेबाज़ी ने फाइनल में पहुंचने में निभाई अहम भूमिका – रोहित

कप्तान ने माना की हार्दिक की बल्लेबाजी ने टीम को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा, “हम किसी भी एक खिलाड़ी पर ऐसा कोई दबाव नहीं डालना चाहते हैं, भले ही कितनी भी उम्मीद क्यों ना रखते हों उनसे। “हमने गेंदबाजी करने का पूरा फैसला हार्दिक पर ही छोड़ दिया है. वैसे वह गेंदबाजी को लेकर सहज नहीं हैं लेकिन अगर उन्हें लगता है कि वह कर सकते हैं तो जरूर करेंगे लेकिन जहां तक मुझे पता है कि पैर में कुछ तकलीफ है और इसी कारण वह गेंदबाजी की ओर नहीं जाएंगे.”

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में फाइनल आज।

आईपीएल 13 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। मुम्बई की टीम पांचवीं बार खिताब जीतने का प्रयास करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी। दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram