Hindi Newsportal

पंजाब के सीएम भगवंत मान की सेहत बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में हुए भर्ती

फाइल फोटो: भगवंत मान
0 231

पंजाब के सीएम भगवंत मान की सेहत बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में हुए भर्ती

 

आप नेता और पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान की अचानक सेहत बिगड़ गयी, जिसके बाद उन्हें दिल्‍ली के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पेट दर्द के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके चलते डॉक्टरों ने कई टेस्ट किए और उन्हें इंफेक्शन बताए। इस दौरान दिल्‍ली के मुख्‍यमंंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी भगवंत मान से अस्‍पताल में मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को अमृतसर के पास भारी गोलीबारी के बाद सिद्धू मूसावाला के दो हत्यारों को मार गिराया गया था. सीएम मान ने बुधवार को पुलिस और गैंगस्टर विरोधी टास्क फोर्स को राज्य में गैंगस्टरों के खिलाफ ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए बधाई दी थी। भगवंत मान के एडमिट होने से कुछ घंटे पहले ही उनके ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट भी की गई थी।  लेकिन तब उन्होंने अपनी सेहत को लेकर कुछ नहीं कहा था। अपने ट्वीट में भगवंत मान ने अमृतसर के पास हुए एनकाउंटर का  जिक्र किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि गैंगस्टर कल्चर और असामाजिक तत्वों के खिलाफ मेरी सरकार द्वारा शुरू किए गए अभियान में आज मिली बड़ी सफलता के लिए मैं पंजाब पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को बधाई देता हूं. पंजाब में शांति और भाईचारा हर कीमत पर कायम रखा जाएगा।

बता दें कि मान ने इसी महीने सात जुलाई को गुरप्रीत कौर से दूसरी शादी की। साथ ही इसी साल पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को सीएम बनाया था। पार्टी पंजाब में भगवंत मान के नाम पर ही चुनाव लड़ी थी।