Hindi Newsportal

BJP में शामिल हुए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

0 242

नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सोमवार को अपनी पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) पार्टी का भाजपा में विलयकर आधिकारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

कैप्टन अमरिंदर सिंह को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, किरेन रिजिजू, बीजेपी नेता सुनील जाखड़ और बीजेपी पंजाब प्रमुख अश्विनीशर्मा की मौजूदगी में पार्टी में शामिल किया गया.

 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने इस कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हमेशा देश को हर चीज से ऊपर रखा है।कांग्रेस के पूर्व नेता और पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

 

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा किहमारा मानना ​​है कि देश के सही सोच वाले लोगों को एक होना चाहिए। पंजाब जैसे संवेदनशीलराज्य को सावधानी से संभाला जाना चाहिए। सीएम के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने कभी भी राष्ट्रीय सुरक्षा से पहलेराजनीति को नहीं रखा।

 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब एक सीमावर्ती राज्य है, और मैंने पाकिस्तान के साथ अपने संबंधों को बिगड़ते देखा है। पंजाब मेंपूरी तरह से कोहराम मचाने के लिए ड्रोन अब हमारे क्षेत्र में रहे हैं। चीन भी हमसे दूर नहीं है। अपने राज्य और देश की रक्षा करनाहमारा कर्तव्य है।

 

उन्होंने आगे कहा किअब समय गया है कि एक ऐसी पार्टी में शामिल हों जो देश के हितों की देखभाल कर रही हो।