Hindi Newsportal

AAP विधायक गुलाब सिंह की पिटाई, खुद को बचाने के लिए भागे विधायक

0 102

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के मटियाला विधानसभा क्षेत्र के विधायक गुलाब सिंह यादव को सोमवार को उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के टिकट बेचने के लिए कथित तौर पर पीटा, भाजपा ने इस बात का दावा किया.

 

उक्त घटना का कथित वीडियो संबित पात्रा सहित कई भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है.

संबित पात्रा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर यह वीडियो पोस्ट कर केजरीवाल को निशाना बनाते हुए लिखा- मटियाला विधानसभा से AAP के विधायक गुलाब सिंह यादव द्वारा टिकट बेचने पर नाराज AAP के ही कार्यकर्ताओं के द्वारा उनकी पिटाई की यह वीडियो देख… कहीं अरविंद केजरीवाल जी की भी यादाश्त ना चली जाए, क्योंकि इन सभी भ्रष्टाचारियों के KINGPIN तो अरविंद केजरीवाल ही हैं.

 

सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित एक वीडियो में, आप विधायक और पार्टी कार्यकर्ताओं के एक समूह के बीच बहस छिड़ गई. जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें कार्यालय से बाहर निकाल दिया गया. बाद में हमलावरों ने उनका पीछा किया.

 

दिल्ली बीजेपी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि यादव को आप कार्यकर्ताओं ने टिकट बेचने के आरोप में पीटा था.

 

“आप विधायक को पीटा गया! आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव को टिकट बेचने के आरोप में आप कार्यकर्ताओं ने पीटा. केजरीवाल जी आप के सभी भ्रष्ट विधायकों की बारी ऐसे आएगी.

 

“ईमानदार राजनीति’ के नाटकीय नाटक में लिप्त पार्टी के अभूतपूर्व दृश्य. आप का भ्रष्टाचार ऐसा है कि आप के सदस्य भी अपने विधायकों को नहीं बख्श रहे! आगामी एमसीडी चुनावों में भी इसी तरह के नतीजे उनका इंतजार कर रहे हैं.- संबित पात्रा