Hindi Newsportal

विराट कोहली ने शेयर की टीम इंडिया की फोटो, फैंस ने पूछा कहां है रोहित !

0 384

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर किए हैं, जिसमें से एक में वह खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्‍वर कुमार, केएल राहुल, नवदीप सैनी और रवींद्र जडेजा के साथ नजर आ रहे हैं. विराट ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ‘स्‍क्‍वाड’. रोहित इस फोटो में कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.

इससे पहले विराट ने फ्लाइट के समय का फोटो शेयर किया था. उसमें भी रोहित नजर नहीं आए थे.

दोनों ही तस्वीरों में रोहित शर्मा के नज़र नहीं आने से फैंस नाराज़ हैं और कप्तान कोहली से पूछ रहे हैं कि उनके द्वारा साझा की गयी तस्वीरों में ‘हिटमैन’ क्यों मौजूद नहीं है.

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के रिश्‍ते में दरार की अफवाहें 2019 विश्वकप के बाद से ही तेज़ हो गयी थी.

अनबन खबरे तब और भी तेज़ हो गयी जब रोहित शर्मा ने कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. रोहित इंस्टाग्राम पर कोहली को फॉलो नहीं करते हैं और हाल में उन्होंने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है.

ALSO READ: जयशंकर ने की पॉम्पिओ से मुलाकात, कहा कश्मीर पर सिर्फ पाकिस्तान के साथ होगी…

हालांकि, कोहली ने वेस्‍टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले इन अफवाहों को बकवास करार देते हुए कहा था कि अगर ड्रेसिंग रूम का माहौल खराब हो तो किसी टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना आसान नहीं होता. 30 वर्षीय कोहली ने बताया कि टीम के अंदर कितना सकारात्‍मक माहौल है और यह भी साफ किया कि उनके और रोहित के बीच सब ठीक है.

वहीं रोहित शर्मा ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसे रोहित और कोहली के बीच टकराव की ओर ही इशारा माना गया. रोहित ने ट्वीट किया, ‘मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए बल्‍लेबाजी करने नहीं निकलता हूं. मैं अपने देश के लिए बल्‍लेबाजी करने जाता हूं.