Hindi Newsportal

राजस्थान: बाड़मेर में तेज हवाओं के कारण पंडाल गिरने से 14 की मौत, कई घायल

0 470

राजस्थान के बाड़मेर जिले में रविवार शाम करीब 4.30 बजे एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान तेज हवाओं के कारण पंडाल गिरने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताया और उन्होंने घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये देने की घोषणा की। जबकि घायल को मुआवजे के रूप में अधिकतम 2 लाख रुपये प्रदान देने की बात कही। उन्होंने जोधपुर डीसी को घटना की जांच के आदेश भी दिए ।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के साथ सहानुभूति व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

“राजस्थान के बाड़मेर में एक ‘पंडाल’ का पतन दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं और मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं, ” प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO इंडिया) के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट किया।

किसके अलावा गहलोत ने जिला प्रशासन को जांच करने और मृतक के परिवार और जो लोग घायल हुए थे, उन्हें हर संभव वित्तीय सहायता देने का निर्देश दिया। घटना के बाद कम से कम 24 घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram