Hindi Newsportal

मायावती ने भाजपा को बताया डूबती नांव, कहा आरएसएस भी छोड़ चुकी है साथ

0 330

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने मंगलवार सुबह ट्विटर पर लिखते हुए पीएम मोदी, भाजपा और आरएसएस को आड़े हाथों लिया.

ट्वीट्स की इस शृंख्ला में उन्होंने भाजपा को एक डूबती नांव बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा की स्थिति डूबती नांव जैसी हो गई है क्योंकि भाजपा के पैतृक संसथान राष्ट्रिय स्वयंसेवक संघ ने भी अब उसका साथ छोड़ दिया है. उन्होंने आगे कहा कि इस चुनावी मौसम में आरएसएस भाजपा के लिए झोला उठाकर प्रचार करती नज़र नहीं आ रही है, इसीलिए पीएम मोदी के पसीने छूट रहे हैं.

उन्होंने लिखा,” पीएम श्री मोदी सरकार की नैया डूब रही है, इसका जीता-जागता प्रमाण यह भी है कि आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है व इनकी घोर वादाखिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुए संघी स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नजर आ रहे हैं जिससे श्री मोदी के पसीने छूट रहे हैं.”

बसपा प्रमुख ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश ने सेवक, मुख्यसेवक, चायवाला व चौकीदार के रूप में आने वाले नेताओं से बहुत धोका खा लिया, लेकिन अब देश आगे धोखा खाने वाला नहीं है.

ALSO READ: अखिलेश का पीएम मोदी पर वार, लोगों से पूछा पिछले पांच सालों में कैसा लगा मोदी की…

इसके अलावा उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी तंज कस्ते हुए कहा कि आज कल रोड शो के साथ साथ मंदिरों में जाना भी फैशन बन गया है. उन्होंने कहा कि रोड शो और इस तरह मंदिरों में जाने के दौरान जितना भी खर्चा हो रहा है, उसे प्रत्याशियों के खर्चे में जोड़ देना चाहिए.

2019 लोकसभा चुनाव का सातवां और आखिरी चरण के लिए मतदान 19 मई को होंगे. मतों की गिनती 23 मई को होगी.