Hindi Newsportal

मायावती-अखिलेश ने कन्नौज में संयुक्त रैली को किया संबोधित

0 532

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए गुरुवार को बसपा प्रमुख मायावती, सपा प्रमुख अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख सिंह ने साझा तौर पर कन्नौज में एक रैली को संबोधित किया. कन्नौज से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनाव मैदान में हैं.

मायावती डिंपल यादव के लिए वोट मांगने कन्नौज पहुंची. सपा-बसपा की बढ़ती नज़दीकियों का एक नमूना हमें बीते शुक्रवार को देखने को मिला था जब 24 साल मतभेद भूलकर मायावती और मुलायम सिंह यादव मंच एक नज़र आए थे. मायावती रामपुर के इस मंच पर मुलायम सिंह यादव के लिए वोट मांगती नज़र आयी थी.

आज गुरुवार को कन्नौज में डिंपल यादव के लिए वोट मांगते हुए मायावती ने वहां मौजूद जनता से कहा कि कन्नौज की जनता डिंपल जी को रिकॉर्ड वोट से जिताने वाली है.

जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कन्नौज की जनता अब नमो नमो की छुट्टी कर जय भीम को लाने वाली है.

ALSO READ: पहली बार कांग्रेस से ज्यादा लोकसभा सीटों पर लड़ रही है भाजपा, 437 सीटों पर लगाया…

वहीं कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में गरीबों को रोजी रोटी के लिए भी तरसना पड़ा. कांग्रेस ने कभी भी पिछड़ों और दलितों के आरक्षण का कोटा पूरा नहीं किया.

मायावती ने आगे कहा कि जनता को इन पार्टियों के घोषणापत्र के प्रलोभन में नहीं फसना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के अधिकतर चुनावी वादे अभी तक पूरे नहीं हुए. कांग्रेस ने गरीबों को 6 हजार रुपये देने की बात कही है, लेकिन इससे गरीबी हटने वाली नहीं है.