Hindi Newsportal

मध्य प्रदेश: जज की महिला मित्र ने जज के परिवार को आटे में मिला के दिया ज़हर, जज और पुत्र की हुई मौत

0 144

एमपी के बैतूल जिले में उस वक़्त सनसनी मच गयी जब बैतूल जिले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश महेंद्र कुमार त्रिपाठी और उनके बेटे अभिनय राज मोनू की मौत की खबर सामने आयी। जज और उनके बेटे की मौत का कारण पहले तो फूड पॉइजनिंग बताया गया लेकिन अब इस हाई प्रोफाइल केस में बैतूल पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

दरअसल अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश महेंद्र कुमार त्रिपाठी और उनके बेटे अभिनय राज मोनू की मौत के पीछे खाने में ज़हर की बात सामने आयी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि जज पिता और उनके पुत्र की मौत की वजह जहर है. यह जहर खाने की रोटियों में था. जहर कौन सा साथ था, इसकी जांच के लिए आटे को राज्य स्तरीय खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला भेजा गया है. उसकी रिपोर्ट आने पर ही इस बात का खुलासा हो सकेगा.

               

जज की महिला मित्र संध्या सिंह ने उगले सारे राज़

पुलिस ने जब जज की मौत के सिलसिले में पूछताछ की तो पूछताछ के दौरान जज की महिला मित्र संध्या सिंह ने सारे राज उगले। उसने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उनके परिवार को खत्म करने के लिए आटे में जहर मिला कर दिया था। बता दें महिला पिछले 10 सालों से जज के संपर्क में थी।

ये भी पढ़े : मध्यप्रदेश में अब कई नेताओं को कोरोना ने जकड़ा, कैबिनेट मंत्रियों के साथ प्रदेश अध्यक्ष और अपर सचिव भी पॉजिटिव

संध्या सिंह ने ही इम्यूनिटी पावर बढ़ाने के लिए जज को एक पाउडर दिया था. साथ ही आटा भी संध्या सिंह लेकर आयी थी. आशीष (छोटे बेटे) के मुताबिक उसके पिता ने पाढर अस्पताल जाते समय उसे संध्या सिंह द्वारा पाउडर एवं आटा देने की बात बताई थी. पाउडर को आटे में मिलाकर बनाई गई रोटियां खाने से पिता सहित दोनों भाईयों की हालत बिगड़ी थी.

पुलिस ने मामले में एक महिला सहित 5 लोगों को किया गिरफ्तार

बैतूल की पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि एडीजे और उनके पुत्र की मौत के मामले में शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में जहर होने की पुष्टि हुई है. मामले में फिलहाल जज की महिला मित्र सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ जारी है. 6 लोगों के खिलाफ धारा 602, 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पूरे परिवार को मारने की थी साजिश!

जज की महिला मित्र उनके पूरे परिवार को मौत के घाट उतारना चाहती थी। लेकिन छोटा बेटा और पत्नी बच गए। महिला जज से उस वक्त से नाराज रहने लगी थी, जब उकी पत्नी साथ रहने लगी थी। साथ ही जज अपने पैसे वापस करने के लिए महिला पर दबाव बनाने लगे थे।

परिवार को क्यों मारना चाहती थी महिला ?

बैतूल पुलिस महिला और उसके 5 सहयोगियों से पूछताछ कर रही है। महिला से पुलिस को जो जानकारी अब तक मिली है वो संतोषजनक नहीं है। पुलिस उससे ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर ऐसी कौन-सी वजह थी कि वो जज के पूरे परिवार को खत्म करना चाह रही थी। फिलहाल, महिला पुलिस को गुमराह कर रही है।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram