Hindi Newsportal

भाजपा में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, बताई पार्टी में शामिल होने की वजह

0 259

दिल्ली: यूट्यूबर मनीष कश्यप भाजपा में शामिल हुए. भाजपा में शामिल होने पर यूट्यूबर मनीष कश्यप ने कहा, “…इन लोगों की वजह से ही मैं जेल से निकल पाया और मेरे जीवन के बुरे दिन खत्म हो पाए इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ. बिहार को मजबूत करना है… भाजपा के साथ मिलकर अब मैं बिहार को मजबूत करूंगा.”

यूट्यूबर मनीष कश्यप के भाजपा में शामिल होने पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा, “मनीष कश्यप जैसा व्यक्ति जो जनता के सरोकार को उठाता है, वो भाजपा के साथ है. मैं मनीष को जानता हूं, वे गरीबों का भला चाहते हैं और गरीबों का भला करने के लिए वे पीएम मोदी के साथ जुड़े हैं. हम उनका बहुत ख्याल रखेंगे और सम्मान करेंगे.”

 

अभिनेता सह सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मैं तो बुरे वक्त में भी मनीष और उनके परिवार के साथ था. मनीष कश्यप 9 महीने जेल में रहे, मैं उनके घर गया. मनोज तिवारी ने कहा कि बीजेपी ऐसे लोगों के साथ है जो समाज की बात को उठाते हैं. मनीष ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय ले लिया था लेकिन अब वो हमारे साथ आ गए हैं.

 

यूट्यूबर मनीष कश्यप ने कहा, “केवल भाजपा ही एक गरीब परिवार के बेटे को यह सम्मान दे सकती है, दूसरी पार्टियां नहीं दे सकती हैं. कुछ पार्टियां हैं जो आपको तब तक शामिल नहीं होने देतीं जब तक आप सूटकेस भरकर पूरा पैसा लेकर नहीं आते. भाजपा गरीबों, महिलाओं, एक यूट्यूबर, एक मां का सम्मान करती है. इसलिए, भाजपा एक अलग पार्टी है और यही कारण है कि यह दुनिया की सबसे बड़ी और सक्षम पार्टी बनकर उभरी है… मैं हमेशा की तरह राष्ट्रवाद के लिए काम करता रहूंगा. जब मैं पहले ऐसा करता था, तो कुछ पार्टियां मुझे फंसाती थीं और जेल में डाल देती थीं. बहुत सारे भाजपा नेताओं ने मेरा समर्थन किया… अगर मैं आज सुरक्षित रूप से जेल से बाहर हूं, तो यह मेरी मां का आशीर्वाद है और भाजपा नेताओं का समर्थन है.”