Hindi Newsportal

बिहार: पीएम मोदी ने जुमई में जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना बोले- ‘कांग्रेस राज में भारत गरीब और कमजोर देश माना जाता था’

0 1,147
बिहार: पीएम मोदी ने जुमई में जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना बोले- ‘कांग्रेस राज में भारत गरीब और कमजोर देश माना जाता था’

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार के दौरे पर हैं। यहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी के साथ-साथ मंच पर बिहार सीएम नीतीश, सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, चिराग पासवान, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा जैसे भाजपा और NDA गठबंधन के कई बड़े नेता मौजूद हैं।

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुझे संतोष है कि रामविलास जी के विचार को मेरा छोटा भाई चिराग पासवान पूरी गंभीरता के साथ आगे बढ़ा रहे हैं…. बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखाने वाली रही है…लेकिन दुर्भाग्य से बिहार के सामर्थ्य के साथ आज़ादी के बाद 5-6 पीढ़ियों के साथ यहां न्याय नहीं हो पाया…: जमुई में एक रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी।

पीएम मोदी ने कहा कि जमुई में एक रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी यह चुनाव विकसित बिहार के सपने को पूरा करने का चुनाव है…एक तरफ कांग्रेस और राजद जैसी पार्टियां हैं जिन्होंने अपनी सरकार के समय पूरी दुनिया में देश का नाम खराब किया था दूसरी तरफ भाजपा और NDA है जिसका एक ही लक्ष्य है विकसित भारत का निर्माण।  

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में भारत को गरीब और कमजोर देश माना जाता था। छोटे-छोटे देश जो आज आटे के लिए तरस रहे हैं उनके आतंकी हम पर हमला करके चले जाते थे और तब की कांग्रेस दूसरे देशों के पास शिकायत लेकर जाती थी। मोदी ने कहा ऐसे नहीं चलेगा…आज का भारत घर में घुसकर मारता है…आज का भारत दुनिया को दिशा दिखाता है।