Hindi Newsportal

बल्‍लभगढ़: कार में ज़बरदस्ती बैठने से मना करने पर बदमाशों ने छात्रा को मारी गोली, 2018 में भी किया था छात्रा का अपहरण

0 318

महिला सुरक्षा को लेकर आये दिन कटघरे में रहने वाले देश में आज फिर एक ऐसा हादसा दिन दहाड़े हो गया है जिसने सबको झकझोर कर के रख दिया है। अब मामला है हरयाणा के फरीदाबाद जिले का जहाँ अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। दरअसल बीती शाम मिल्क प्लांट रोड पर अग्रवाल कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही कॉलेज छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो मृतका का नाम निकिता है और वह बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। ये हादसा तब हुआ जब छात्रा बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी।

कब और कैसे हुआ हादसा।

ये हादसा तब हुआ जब निकिता एग्जाम देकर बाहर निकली तो आई-20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की। लड़की ने कार में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गया। बता दे छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ के निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं।

2018 में कर चूका है छात्रा का अपहरण।

मृत छात्रा के पिता मूलचंद के मुताबिक रोजका मेव निवासी तौफीक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। अपराधी उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इससे साफ इनकार कर दिया था। इस केस में चौकाने वाली बात ये भी सामने आई कि आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था।

दो दिन की हिरासत में भेजे गए आरोपी।

ये भी पढ़े : बिहार चुनाव: वोटिंग से ठीक पहले सोनिया गांधी ने जारी किया वीडियो कहा- बिहार की जनता है महागठबंधन के साथ

क्या कहना है लड़की के पिता का।

मृतका के पिता ने बताया, “मेरी बेटी कॉलेज फाइनल ईयर के पेपर देकर आ रही थी कि तभी कुछ लोग उसे जबरदस्ती खींचकर गाड़ी में बिठाने की कोशिश करने लगे। जब वो नहीं बैठी तो उसे गोली मार दी।”

NCW ने भी लिया मामले का संज्ञान।

अब इस मामले में रेखा शर्मा, NCW अध्यक्ष ने सुचना दी लड़की की निर्मम हत्या करने वाले अपराधियों में से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरा अपराधी भी जल्द से जल्द गिरफ्तार हो इसलिए मैं हरियाणा पुलिस DGP को लिख रही हूं।

आरोपी गिरफ्तार अब होगी सख्त कार्यवाही।

हरयाणा के बल्लबगढ़ में हुए इस हादसे के बाद हरयाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर का कहना है कि इस मामले में दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram