Hindi Newsportal

‘पीएम मोदी सिर्फ चुनिंदा लोगों के प्रधानमंत्री हैं, उन्हें मणिपुर से कोई लेना देना नहीं ‘ बोले- कांग्रेस नेता राहुल गांधी

0 731

‘पीएम मोदी सिर्फ चुनिंदा लोगों के प्रधानमंत्री हैं, उन्हें मणिपुर से कोई लेना देना नहीं ‘ बोले- कांग्रेस नेता राहुल गांधी  

मणिपुर हिंसा को लेकर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले देश की संसद में विपक्षी पार्टयियों ने धरना प्रदर्शन किया फिर अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया। इस बीच निलंबित सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आज यानी गुरुवार को राहुल गांधी के कुछ वीडियो जारी किए गए जिसमें राहुल गांधी मणिपुर हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बरसे हैं।

 

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मणिपुर के लिए क्या कर रहे हैं? वे मणिपुर के बारे में कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि नरेंद्र मोदी जी को मणिपुर से कोई लेना देना नहीं है। वो जानते हैं कि उनकी ही विचारधारा ने मणिपुर को जलाया है।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर के लिए क्या कर रहे हैं? वे मणिपुर के बारे में कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि नरेंद्र मोदी जी को मणिपुर से कोई लेना देना नहीं है। वो जानते हैं कि उनकी ही विचारधारा ने मणिपुर को जलाया है।

एक और वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि BJP-RSS सिर्फ सत्ता चाहती है और सत्ता पाने के लिए ये कुछ भी कर सकती है। सत्ता के लिए ये मणिपुर को जला देंगे, सारे देश को जला देंगे। इनको देश के दुख और दर्द से कोई फर्क नहीं पड़ता।

राहुल गांधी ने कहा कि RSS-BJP और कांग्रेस के बीच विचारधारा की लड़ाई चल रही है। जहां कांग्रेस की विचारधारा- संविधान की रक्षा, देश को जोड़ने और सामाजिक असमानता के खिलाफ लड़ने की है। वहीं RSS-BJP चाहती है कि कुछ चुनिंदा लोग यह देश चलाएं और देश का सारा धन उन्हीं के हाथ में हो।