Hindi Newsportal

पीएम मोदी की मुंबई रैली में फर्जी फौजी बनकर घुसने वाला शख्स गिरफ्तार

0 299

मुंबई: मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले, पुलिस ने सेना के जवान के रूप में रैली में प्रवेश करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. बता दें कि यह शख्स पीएम की मुम्बई में होने वाली सभा में खुद को सैनिक बताकर घुसने की कोशिश कर रहा था.

 

गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (Bandra-Kurla Complex) पहुंचने से 90 मिनट पहले नवी मुंबई के एक 35 वर्षीय शख्स को हाई सिक्योरिटी जोन में घुसने की कोशिश करते हुए रोका गया था. अब उसे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी ने खुद को सेना की गार्ड्स रेजिमेंट में नायक होने का दावा करते हुए हाई सिक्योरिटी वाले वीवीआईपी जोन में (VVIP zone) घुसने की कोशिश की थी. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम रामेश्वर मिश्रा है. मिश्रा को 19 जनवरी को 3 बजे के आसपास मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शक के आधार पर रोका था.

 

रामेश्वर मिश्रा पर आईपीसी की धारा 171 (धोखाधड़ी के इरादे से एक लोक सेवक द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला टोकन पहनना), 465 और 468 (धोखाधड़ी के उद्देश्य से जालसाजी), और 471 (जाली दस्तावेज या इलेक्ट्रॉनिक रिकॉर्ड को वास्तविक के रूप में उपयोग करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसे शुक्रवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया और 24 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.