Hindi Newsportal

पानीपत कंकाल केस : पति ने ही पत्‍नी और दो बच्‍चों को मारकर दफनाया था घर में, तीन साल बाद ऐसे खुला राज़ और कुबूला जुर्म

0 259

पानीपत के बबेल रोड पर खुदाई के दौरान मिले तीन नरकंकाल मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल इस पूरे मामले का आरोपी पति ही निकला जिसने अपनी ही पत्नी और दो बच्चों कि हत्या की थी। बता दे पानीपत पुलिस की अपराध शाखा के आठ सदस्यों की एक टीम बुधवार को ही भदोही शहर कोतवाली पहुंची थी जहाँ पुलिस ने भदोही जिले से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या है आरोप ?

यहां कोतवाली में निरीक्षक (अपराध) चित्रकूट पुरी के मुताबिक मूलरूप से मुज़फ्फरनगर जिले के जागाहेड़ी निवासी एहसान पर आरोप है कि उसने पानीपत स्थित शिवनगर के वार्ड संख्या छह में अपनी पत्नी और दो बच्चों (10 और 14 साल) की हत्या कर तीनों शवों को घर में दफना दिया था। उन्होंने बताया कि एहसान उस मकान को जगदीशपुर के पवन नाम के एक व्यक्ति को तीन साल पहले बेच कर फरार हो गया था।

कैसे हुआ खुलासा ?

पानीपत के सनौली रोड इलाके में स्थित शिव नगर में मंगलवार को एक मकान की मरम्मत के दौरान तीन कंकाल मिल थे। तब मकान मालकिन सरोज ने बताया था कि उसने करीब दो साल पहले यह मकान शुगर मिल में कार्यरत पवन नामक व्यक्ति से खरीदा था। जब पवन से पूछताछ की गई तो उसने बताया था कि उसने यह मकान फुल पेंमेंट एग्रीमेंट पर अगस्त 2018 में खरीदा था।

ये भी पढ़े : मुंबई के मॉल में चल रहे कोविड अस्पताल में लगी आग, 10 की मौत, 70 को बचाया

पवन से सौदे में असली आरोपी ने छुपाई थी ये बात।

सौदे के दौरान जब पवन ने मकान बेचने वाले अहसान से उसके पत्नी और बच्चों के बारे में पूछा तो उसने उनके जगदीश नगर में रहने की बात कही थी। अगलेही दिन उसने एग्रीमेंट करा दिया। इसके कुछ दिन बाद पवन ने यह मकान 2017 में सरोज को बेच दिया था। उसके पहले आरोपी अहसान सेफी इसका मालिक था जिसने अपनी ही पत्नी और बच्चों की हत्या की थी।

भदोही पहुंचकर किया गिरफ्तार।

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि इस मकान को बेचने वाला अहसान और उसका परिवार पड़ोस में किसी से वास्ता भी नहीं रखता था। शक यकीन में तब्दील होने के बाद पुलिस शाम को ही भदोही रवाना हो गई, वहां पूछताछ में अहसान ने जुर्म कबूल कर लिया है। पानीपत पुलिस उसे गिरफ्तार करके लाई. पानीपत न्यायालय में पेशकर पुलिस ने उसे दस दिन के रिमांड पर लिया है ताकि हत्या के असली कारणों ,हत्या में और कोण शामिल सहित अन्य जानकारी जुटाई जा सके। बता दे आरोपी अब भी भदोही में तीसरी शादी करके रह रहा था।

Click here for Latest News updates and viral videos on our AI-powered smart news

For viral videos and Latest trends subscribe to NewsMobile YouTube Channel and Follow us on Instagram