Hindi Newsportal

‘तेलंगाना के लोगों की प्रतिभा के साथ हो रही नाइंसाफी’- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

0 132

तेलंगाना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेगमपेट के रामागुंडम में रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) संयंत्र राष्ट्र को समर्पित करेंगे. उन्होंने कहा, “आज यहां फर्टिलाइर संयंत्र के साथ रेल और रोड से जुड़े बड़े प्रोजेक्ट का लोकार्पण और शिलान्यास का कार्यक्रम है.”

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, मुझे अफसोस है कि तेलंगाना के नाम पर जो लोग फले-फूले, आगे बढ़े, सत्ता पाई, वह खुद तो आगे बढ़ गए लेकिन तेलंगाना को पीछे ढकेल दिया. तेलंगाना का जो सामर्थ्य है, तेलंगाना के लोगों की जो प्रतिभा है, उसके साथ यहां की सरकार और नेता लगातार नाइंसाफी करते रहते हैं: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 

उन्होंने आगे कहा, यह शहर सूचना और प्रौद्योगिकी का किला है. जब मैं यह देखता हूं कि आधुनिक शहर में अंधविश्वास को बढ़ावा दिया जा रहा है तो बहुत दुख होता है. ऐसा लगता है कि यहां कि सरकार ने अंधविश्वास को राज्याश्रित दिया हुआ है. यहां तेलंगाना में अंधविश्वास के नाम पर क्या-क्या हो रहा है यह देश के लोगों को जानना चाहिए. अगर तेलंगाना का विकास करना है, उसे पिछड़े पन से निकालना है, तो उसे सबसे पहले यहां के हर तरह के अंधविश्वास को दूर करना होगा.