Hindi Newsportal

अनुपगढ़ में राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर लगाए आरोप, कहा- भाजपा का काम आपका ध्यान भटकाना है

फाइल इमेज
0 1,660

अनुपगढ़, राजस्थान: राजस्थान के अनुपगढ़ में चुनावी रैली के लिए पहुंचे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी ने जनता के बीच केंद्र सरकार के खिलाफ खुलकर आरोप लगाए और देश के सबसे बड़े मुद्दों पर जोर ड़ाला.

 

जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “देश में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है… दूसरे नंबर पर महंगाई… आप हिंदुस्तान की जनता से पूछें तो वो आपको बताएंगे, पहले नंबर पर बेरोजगारी, दूसरे नंबर पर महंगाई मुद्दा है. लेकिन अगर आप हिंदुस्तान की मीडिया से पूछेंगे तो आपको लगेगा कि सबसे जरूरी मुद्दा अंबानी जी की शादी है… 24 घंटे आपको मीडिया में पीएम मोदी का चेहरा दिखेगा… ये जो मीडिया है इसका काम जनता की आवाज उठाने का है लेकिन ये कभी जनता के मुद्दों के बारे में नहीं बोलते. इनकी गलती नहीं है. ये बोलना भी चाहें तो इनके मालिक इन्हें बोलने नहीं देंगे.”

 

एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “किसान सड़क पर उतर गए… और मीडिया में क्या आता है? आतंकवादी हैं… बेरोजगारी की बात कभी नहीं आएगी, महंगाई की बात कभी नहीं आएगी. इनका(भाजपा) काम आपका ध्यान भटकाने का है. ये सिर्फ चाहते हैं कि पिछड़े वर्ग, किसान और गरीबों के मुद्दे राष्ट्रीय और क्षेत्रीय मीडिया पर ना आए…”