Hindi Newsportal

अखिलेश का पीएम मोदी पर वार, लोगों से पूछा पिछले पांच सालों में कैसा लगा मोदी की चाय का स्वाद

0 442

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने गोरखपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और उन पर देश के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया.

एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यादव ने कहा,”जो आपको धोखा देकर आए हैं, ये कहकर आये हैं कि मैं चायवाला हूं, जो लोग चायवाला बनकर आए थे’, हमारे लोगों ने उन पर भरोसा किया और उनकी मदद की. लेकिन अब आप पिछले 5 सालों और 2 सालों में उस चाय का स्वाद जान चुके हैं.”

उन्होंने आगे कहा,”लोगों को पता है कि भाजपा इस चुनाव में कहीं है ही नहीं.”

गठबंधन ने कांग्रेस के मधुसूदन त्रिपाठी और भाजपा से अभिनेता से नेता बने रवि किसन के खिलाफ राम भुआल निषाद को गोरखपुर से अपने प्रत्याशी के तौर पर खड़ा किया है.

गोरखपुर सीट का प्रतिनिधित्व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 1998 से पांच कार्यकालों के लिए किया, लेकिन समाजवादी पार्टी के प्रवीण कुमार निषाद ने पिछले साल हुए उपचुनाव में यह सीट जीत ली थी. मुख्यमंत्री बनने पर योगी आदित्यनाथ ने सीट खाली की थी. हालांकि, निषाद ने भाजपा के साथ हाथ मिला लिया था और अब संत कबीर नगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के 13 संसदीय क्षेत्रों में से एक गोरखपुर में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होगा. मतों की गिनती 23 मई को होगी.