Hindi Newsportal

“INDI गठबंधन में वही लोग हैं जो सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हैं”, प्रतापगढ़ की जनसभा में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

0 361

“INDI गठबंधन में वही लोग हैं जो सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हैं”, प्रतापगढ़ की जनसभा में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चुनावी जनसभाओं के क्रम में उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक विशाल रैली को सम्बोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर खूब जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “INDI गठबंधन में वही लोग हैं जो सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हैं। इनका एजेंडा क्या है? ये कह रहे हैं कि कश्मीर में फिर से धारा 370 लगा देंगे। ये CAA का जो कानून मोदी ने बनाया है उसे रद्द कर देंगे।”

 

 

प्रतापगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “10 साल पहले जो असंभव नहीं था वो आज संभव हुआ है। कैसे? ये सब बदलाव कैसे आया?… ये बदलाव, ये सफलता मोदी के कारण नहीं, ये आपके एक वोट के कारण हुआ है। ये आपके वोट की ताकत है कि आज दुनिया में हिंदुस्तान का डंका बज रहा है…”

उन्होंने कहा कि “INDI गठबंधन में वही लोग हैं जो सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हैं। इनका एजेंडा क्या है? ये कह रहे हैं कि कश्मीर में फिर से धारा 370 लगा देंगे। ये CAA का जो कानून मोदी ने बनाया है उसे रद्द कर देंगे। ये फिर से पाकिस्तान के पास गुलाब लेकर जाएंगे, कबूतर उड़ाएंगे और इसलिए आपको सपा-कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “INDI गठबंधन के लोग देश को बदहाल बनाकर सत्ता से गए थे। 2014 से पहले देश को उन्होंने तबाह कर दिया था, बर्बाद कर दिया था, हर क्षेत्र में लूट मची हुई थी। देश निराश की गर्द में डूबा हुआ था। 2014 में आपने जब हमें सेवा करने का मौका दिया तो पहले तो हमारी पूरी ताकत इन गड्ढों को भरने में लग गई, बर्बादी से देश को बाहर निकालने में लग गई। ये कैसे लोग थे। देश जब आजाद हुआ था तब दुनिया में हम 6 नंबर की अर्थव्यवस्था थे। इन लोगों ने देश को ऐसे चलाया, ऐसे चलाया कि हम 6 से 11 पर पहुंच गए… आज हम देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया में नंबर 5 पर ले आए हैं।

पीएम मोदी ने जनसभा में कहा कि, “कांग्रेस पार्टी देश के विकास का मजाक बना दिया है। सपा और कांग्रेस कहती है कि देश का विकास तो अपने-आप हो जाएगा, मेहनत करने की क्या जरूरत है? सपा-कांग्रेस की मानसिकता के दो ही किनारे हैं। एक ये कहते हैं कि अपने-आप हो जाएगा और दूसरा ये कहते हैं कि क्या होगा?… कांग्रेस ने 60 साल देश पर राज किया। वर्षों तक समाजवादी पार्टी सरकार में रही और हालत ये थी कि देश में 85 प्रतिशत घरों में नल से जल नहीं आता था। हमने 14 करोड़ परिवारों तक पीने का पानी पहुंचाने का काम किया। इस पर भी सपा-कांग्रेस कहती है कि इससे क्या होगा?”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतापगढ़ में कहा कि, “…कांग्रेस ने कर्नाटक में OBC आरक्षण छीन कर मुसलमानों को दे दिया है। कांग्रेस संविधान बदलकर ये नियम देश भर में लागू करना चाहती है लेकिन पिछड़ों से विश्वासघात करने वाली सपा इस पर चुप बैठी है… ये लोग मोदी के खिलाफ ‘वोट जिहाद’ की अपील कर रहे हैं… उनके एक साथी ने बताया कि उन्होंने तो तय किया है कि उनकी सरकार बनेगी तो राम लला को फिर से टेंट में भेज देंगे और राम मंदिर पर फिर से ताला लगा देंगे लेकिन ये लोग भूल रहे हैं कि ये मोदी है, मोदी के रहते धर्म के नाम पर दलितों-पिछड़ों के आरक्षण की लूट करने की बात ये सोच भी नहीं सकेंगे… मोदी के रहते राम लला दोबारा टेंट में जाएं, भूल जाइए…”