Hindi Newsportal

IND Vs SL 2nd ODI: भारत ने जीता वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला, श्रीलंका को चार विकट से हराया

0 125

IND Vs SL 2nd ODI: भारत ने जीता वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला, श्रीलंका को चार विकट से हराया

 

भारत ने श्रीलंका से तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले को भी जीत लिया है। भारत ने श्रीलंका को चार विकेट से हराया। यह मुक़ाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली। बता दें कि श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत ने श्रीलंका को 39.4 ओवर में 215 रनों पर ऑलआउट कर दिया। टीम इंडिया ने 43.2 ओवर में छह विकेट पर 219 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया।

भारत और श्रीलंका के बीच यह दूसरा वनडे मुकाबला कोलकाता के ईडन गॉर्डन में खेला गया। मुकाबला दोपहर 1:30 बजे से शुरू हुआ था. मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.4 ओवर में 215 रन बनायें और ऑलआउट हो गयी।

गौरतलब है कि पिछले मुकाबले की तरह इस मुकाबले में भी स्टार बल्लेबाज ईशान किसन और सूर्यकुमार यादव को टीम में जहग नहीं मिली है. वहीं बीते मैच में फिल्डिंग के दौरान चोटिल स्पिनर युजवेंद्र चहल के बदले टीम में कुलदीप यादव को लिया गया है.

 

दूसरे वनडे के लिए भारत की Playing XI

रोहित शर्मा, शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुल्दीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक