Hindi Newsportal

श्रद्धा मर्डर केस: साकेत कोर्ट में आज होगी आरोपी आफताब की पेशी, पानी के बिल से मिल सकते हैं साक्ष्य

फाइल फेज
0 137

श्रद्धा मर्डर केस: साकेत कोर्ट में आज होगी आरोपी आफताब की पेशी, पानी के बिल से मिल सकते हैं साक्ष्य

 

आज यानी गुरुवार को दिल्ली पुलिस श्रद्धा वाकर मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला को साकेश कोर्ट में पेश करेगी और उसके आगे की उसकी आगे की हिरासत की मांग करेगी। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट की अनुमति मांगी थी जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी थी। इसके अलावा आफताब के फ्लैट से मिले ब्लड के सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे है। अगर यह खून इंसान का होता है, तो पुलिस DNA मैचिंग के लिए श्रद्धा के पिता को दिल्ली बुला सकती है। श्रद्धा की बॉडी के मिले 13 टुकड़ों की DNA जांच होगी।

 

मीडिया रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस सूत्रों के हवाले बताया गया है कि हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बों को साफ करने के लिए बहुत सारे पानी का इस्तेमाल किया, जिसके कारण पानी का बिल ज्यादा आया और बिल लंबित हो गया। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आफताब नियमित रूप से बिल्डिंग की पानी की टंकी की जांच करने जाता था।  दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि आफताब-श्रद्धा का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है।

इसके साथ ही जानकारी के मुताबिक पुलिस को पूछताछ में आफताब ने बताया कि 18 मई यानी मर्डर वाले दिन श्रद्धा और उसके बीच घरेलू खर्च को लेकर झगड़ा हुआ था। रोज-रोज के खर्च कौन देगा, इसे लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हुई थी, इसके बाद ही उसने श्रद्धा की हत्या की।