Hindi Newsportal

 बापू को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे जी 20 नेताओं के नेता, पीएम मोदी ने किया स्वागत

0 642

 बापू को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे जी 20 नेताओं के नेता, पीएम मोदी ने किया स्वागत

 

भारत में G20 के दूसरे और आखिरी दिन है। इस दौरान G20 के सभी नेता राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करने राजघाट पहुंचें जहां पीएम मोदी ने उनका शॉल उढ़ाकर स्वागत किया।

दिल्ली के राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक।

 

भारत में जी 20 शिखर सम्मेलन के दौरान राष्ट्राध्यक्षों और अंतर्राष्ट्रीय संगठनों के प्रमुखों ने दिल्ली के राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी और पुष्पांजलि अर्पित की।

भारत में जी 20 शिखर सम्मेलन | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना के प्रधानमंत्री ली कियांग, रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव, अन्य राष्ट्राध्यक्षों और अंतरराष्ट्रीय संगठनों के प्रमुखों ने दिल्ली के राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए एक मिनट का मौन रखा और पुष्पांजलि अर्पित की।

 

भारत में जी 20 शिखर सम्मेलन | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना के प्रधानमंत्री ली कियांग, रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव और अन्य राष्ट्राध्यक्ष और सरकार के प्रमुख दिल्ली के राजघाट पर अंतरराष्ट्रीय संगठनों ने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि और पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे।