Hindi Newsportal

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के महासमुंद में जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर बोला हमला कहा कि ‘इंडी गठबंधन में आपस में ही सिर फुटव्वल चल रही है’

0 373
पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के महासमुंद में जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर बोला हमला कहा कि ‘इंडी गठबंधन में आपस में ही सिर फुटव्वल चल रही है’

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के महासमुंद में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से कई वादे किए इस दौरान पीएम मोदी ने कहा 4 जून को तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में रोड, रेल, सिंचाई और इंटरनेट कनेक्टिविटी का और तेजी से विस्तार किया जाएगा।

 

पीएम मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा, ” हमारे छत्तीसगढ़ में बस्तर सीट के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग हुई थी। देश के अन्य राज्यों में भी मतदान हुआ और पहले चरण के मतदान से चीजें साफ हो गई हैं। देश का मन कहता है कि शक्तिशाली विकसित भारत बनाना के लिए एक मजबूत सरकार बनानी है, इसलिए जनता को भरोसा सिर्फ बीजेपी पर है…”

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “जिस कांग्रेस से दिल्ली का भरोसा उठ गया हो, उस पर छत्तीसगढ़ भरोसा कैसे कर सकता है। तभी तो देश कह रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार।”

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन में आपस में ही सिर फुटव्वल चल रही है। दो दिन पहले झारखंड में इंडी अलायंस की रैली थी, वहां सरेआम सिर फोड़े गए, कपड़े फाड़े गए।ये इनकी हालत है… दिल्ली में जहां कांग्रेस का शाही परिवार रहता है। वहां शाही परिवार का वोट कांग्रेस को नहीं जाएगा और आपको कहते हैं वोट दो क्योंकि शाही परिवार जहां रहता है, वहां कांग्रेस का उम्मीदवार ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब भी सत्ता में रही है, उसने विकास को पटरी से उतारने का ही काम किया है। कांग्रेस और विकास साथ-साथ चल ही नहीं सकते हैं। इसके अलावा कांग्रेस जहां-जहां सरकार में रही, हिंसा और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया।…अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए कांग्रेस हिंसा को बढ़ावा देती रही। लोग जान गंवाते रहे, लेकिन कांग्रेस अपनी तिजोरी भरने में लगी रही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि “पीएम किसान सम्मान निधि के तहत 3 लाख करोड़ रुपया किसानों के खातों में सीधे हस्तांतरित किया गया है। अगर देश में कांग्रेस सरकार होती, तो इसमें ये करीब ढाई लाख करोड़ रुपये पर कोई न कोई पंजा मार लेता। जब तक देश में भाजपा सरकार है, तब तक आपके हक का पैसा सीधे आपके खाते में पहुंचता रहेगा।”

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की वजह से ही इतनी बड़ी आबादी पिछड़ी रह गई, वंचित रह गई, शोषित रह गई। कांग्रेस ने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा नहीं दिया, मेडिकल की परीक्षाओं में ओबीसी आरक्षण तक नहीं दिया।