Hindi Newsportal

दिल्ली शराब नीति मामला: ED की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में राघव चड्ढा का भी नाम शामिल !

0 409

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला मामला आम आदमी पार्टी के लिए उस हड्डी की तरह हो गया है जो ना तो निगली जा रही है और ना ही उगली. ईडी की दिल्ली शराब नीति मामले की पूरक चार्जशीट में अब AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का नाम भी शामिल हो गया है.

 

आम आदमी पार्टी (AAP) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जार ही है. मनीष सिसोदिया के बाद अब इस मामले में ED की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का नाम सामने आया है. चार्जशीट के अनुसार, सी अरविंद ने अपने बयान में कहा कि मनीष सिसोदिया के आवास पर एक बैठक हुई थी जिसमें राघव चड्ढा पंजाब, पंजाब के एक्साइज कमिश्नर, आबकारी अधिकारी और विजय नायर मौजूद थे.

 

इस मामले में आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट कर इसे गलत बताते हुए कहा, सुबह से जो भी खबर चल रही है वो झूठी और मनगढ़ंत है. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा नाम ईडी की किसी भी शिकायत में न तो आरोपी के रूप में और न ही संदिग्ध या गवाह के रूप में कहीं नहीं है.

 

ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा विजय नायर को आबकारी नीति को बनाने और उसको लागू करने और अवैध गतिविधियों के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का समर्थन और छूट प्राप्त थी. ईडी ने चार्जशीट में कहा कि अरुण पिल्लाई के सहयोगी अभिषेक बोइनपल्ली बुचिबाबू थे. विजय नायर ने समीर महेंद्रु से कहा था कि अरुण और इसका सहयोगी ग्रुप दिल्ली शराब नीति में निवेश करने के लिए उत्सुक था क्योंकि इस समूह के पास बहुत ज़्यादा पैसा, राजनैतिक संबंध और  अरविंद केजरीवाल से दोस्ती थी.

 

(सूत्र- ANI)