Hindi Newsportal

गुरुग्राम रेस्तरां में माउथ फ्रेशनर खाने से पांच लोग बीमार, होने लगी खून की उल्टी

0 152

गुरुग्राम: गुरुग्राम के सेक्टर 90 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक रेस्तरां में रात के खाने के बाद माउथ फ्रेशनर का सेवन करने के साथ ही पांच लोगों के मूह से खून निकलने लगा और वह कथित तौर पर बीमार पड़ गए. इन सभी पांचों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह पूरी घटना कैमरे मे कैद हो गई. वहीं पुलिस ने इस मामले में पीड़ितों की शिकायत के आधार पर कैफे मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बता दें कि अंकित कुमार नामक व्यक्ति अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 90 स्थित लाफोरेस्टा कैफे में गए थे. वहीं उन्होंने कैफे के अंदर की एक वीडियो रिकॉर्डिंग भी साझा की.

 

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, अंकित ने कहा कि वह अपनी पत्नी नेहा सबरवाल, माणिक गोइंका और उनकी पत्नी प्रीतिका और दीपक अरोड़ा अपनी पत्नी हिमानी के साथ एक रेस्तरां में गए थे. उनके भोजन के बाद, रेस्तरां के कर्मचारियों ने उन्हें माउथ फ्रेशनर की पेशकश की, जिसके सेवन के बाद उनका स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया.

 

अंकित ने कहा कि चूंकि मैने अपनी एक साल की बेटी को साथ में लिया था इसलिए मैने माउथ फ्रेशनर का सेवन नहीं किया. अंकित के मुताबिक, उनकी पत्नी और दोस्तों ने माउथ फ्रेशनर खाया तो उन्हें उल्टी होने लगी और मुंह से खून आने लगा.

 

वहीं पीड़ितों को अस्पताल पहुंचने के बाद, डॉक्टर ने कहा कि माउथ फ्रेशनर में ‘सूखी बर्फ’ थी, जो एक घातक एसिड है जिससे मौत हो सकती है. पुलिस ने धारा 120बी, 328 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले में आगे की जांच जारी है.