Hindi Newsportal

खुद की सुरक्षा के लिए सलमान खान को मिला बंदूक का लाइसेंस

File image
0 217

नई दिल्ली (एएनआई): बॉलीवुड स्टार सलमान खान को हाल ही में मिले धमकी भरे पत्रों के मद्देनजर खुद की सुरक्षा के लिए बंदूक लाइसेंस जारी किया गया है.

 

सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने मुंबई के पुलिस प्रमुख विवेक फनसालकर से उन्हें और उनके पिता को धमकी भरे पत्र पर मुलाकात की.

 

विशेष रूप से, सलमान और उनके पिता सलीम खान को 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या करने के कुछ दिनों बाद 5 जून को जान से मारने की धमकी मिली थी.

 

 

पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा 424 अन्य लोगों की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई थी.

 

पुलिस सूत्रों ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि अभिनेता को हिंदी में मिले पत्र में कहा गया है कि सलीम खान और उनके बेटे दोनों का जल्द ही दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला (‘तेरा मूसावाला बना देंगे’) जैसा ही हश्र होगा.

 

महाराष्ट्र गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बिश्नोई गैंग ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देने का कारण अपनी ताकत दिखाने के लिए माहौल बनाना था.

 

यह पहली बार नहीं है जब सलमान को धमकी मिली हो. 2018 में जब काला हिरण शिकार मामले की सुनवाई चल रही थी, तब बिश्नोई ने कथित तौर पर अभिनेता को धमकी दी थी क्योंकि उनके समुदाय में काले हिरण को पवित्र माना जाता है.

 

(एएनआई इनपुट्स के साथ)