Hindi Newsportal

कल्लाकुरिची अवैध शराब त्रासदी मामले में रोज बढ़ रही है मरने वालों की संख्या, अब तक 58 की हुई मौत

0 132
कल्लाकुरिची अवैध शराब त्रासदी मामले में रोज बढ़ रही है मरने वालों की संख्या, अब तक 58 की हुई मौत

 

तमिलनाडु में कल्लाकुरिची अवैध शराब त्रासदी मामले में दिन प्रतिदिन मरने वालों की संख्या में वृद्धि हो रही है। कल्लाकुरिची जिला कलेक्टरेट द्वारा दिए गए ताजा अपडेट के मुताबिक मरने वालों की संख्या 58 हो गयी है। जिला कलेक्टर ने एमएम प्रशांत ने बताया कि 193 मरीजों में से 140 मरीज सुरक्षित हैं। इस मामले में संलिप्त 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में 19 जून को जहरीली शराब पीने से करीब 193 लोगों की तबियत बिगड़ गयी थी। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शनिवार को 53 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं सोमवार को मरने वालों की संख्या बढ़कर 58 हो गई है। जिलाजिला कलेक्टरेट ने बताया कि इस मामले में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। यही नहीं इस मामले की जांच तमिलनाडु पुलिस की सीबीआई सीआईडी शाखा को सौंपी गई है।

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मृतकों के परिजनों के लिए सहायता राशि की घोषणा की थी। भाजपा समेत AIADMK हूच ट्रेजेडी में सरकार की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं। इस मामले में भाजपा नेता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था कि, ‘तमिलनाडु के करुणापुरम गांव जो कि अनुसूचित जाति के लोगों की बहुलता वाला गांव है वहां जहरीली शराब पीने से 56 से ज़्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और कई की हालत गंभीर है। कांग्रेस पार्टी और उनके इंडी गठबंधन के नेता इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं?