Hindi Newsportal

आयरलैंड के T20 दौरे पर हार्दिक के हाथ में टीम इंडिया की डोर, तेवतिया को नहीं मिला मौका, ऋषभ पंत को आराम

0 327

बीसीसीआई (BCCI) ने आयरलैंड दौरे के लिए टी20 टीम का ऐलान बुधवार को कर दिया. इस टीम में संजू सैमसन की वापसी हुई है वहीं राहुल त्रिपाठी को पहली बार मौका मिला है.

 

बीसीसीआई ने आगामी टी20 मैचों में आयरलैंड के आगामी दौरे के लिए हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान बनाया है.

 

आयरलैंड दौरे के लिए भुवनेश्वर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है. इसकी घोषणा बुधवार को की गई. आयरलैंड दौरे के लिए मौजूदा कप्तान ऋषभ पंत को आराम दिया गया है.

 

इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टीम में जगह बनाई है. राहुल त्रिपाठी और सूर्यकुमार यादव ने आयरलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए टीम में जगह बनाई है.

 

वहीं टीम में सिलेक्शन ना होने के बाद तेवतिया ने अपने सोशल मीडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘ उम्मीदें दर्द देती हैं.’ तेवतिया का यह ट्वीट उनके दर्द को बयान करता है. आईपीएल 15 में शानदार प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाने में तेवतिया का भारी योगदान रहा. वहीं उन्हें उम्मीद थी कि आयरलैंड दौरे के लिए उनका भारतीय टीम (IND v IRE T20) में चयन होगा. आपको बता दें कि, गुजरात टाइटंस की ओर से खेलने वाले तेवतिया ने आईपीएल के 15वें सीजन में 16 मैचों में 147 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए थे.

 

हार्दिक पंड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.