Hindi Newsportal

सत्येंद्र जैन CCTV फुटेज लीक: आप और बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप की जंग

फाइल इमेज
0 78

नई दिल्ली: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने सत्येंद्र जैन की वायरल वीडियो पर कहा, CCTV कैमरे में कैद हो गया कि वो (सत्येंद्र जैन) क्या कर रहे हैं. इन्हीं को पद्मश्री देने की सिफ़ारिश केजरीवाल जी की थी. ऐसी सिफ़ारिश करने वालों के हाथ में अगर सत्ता आएगी तो सब कुछ भगवान भरोसे होगा.

 

जे.पी नड्डा ने आगे मनीष सिसोदिया पर तंज कसते हुए कहा, मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमें शर्म आनी चाहिए कि हम उनकी (सत्येंद्र जैन) बीमारी का मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन शर्म तो उन्हें आनी चाहिए कि थेरेपिस्ट के नाम पर एक रेपिस्ट से मसाज करवाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की.

 

बता दें कि जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के सीसीटीवी फुटेज को लेकर मचे बवाल के बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी फर्जी वीडियो पोस्ट कर पार्टी को बदनाम कर रही है.

 

सिसोदिया ने दावा किया कि राष्ट्रीय राजधानी में आगामी एमसीडी चुनाव हारने के डर से भाजपा घबरा रही है.

 

आप के रक्षात्मक रुख के बारे में बात करते हुए सिसोदिया ने कहा, ‘सत्येंद्र जैन को लेकर आम आदमी पार्टी रक्षात्मक मूड में नहीं है. जेल से सत्येंद्र जैन से जुड़े वीडियो और बाहर का खाना खाने की तस्वीर को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आम आदमी पार्टी पर हमलावर हैं.

 

उन्होंने आगे कहा कि “बीजेपी एमसीडी के चुनाव हारने के डर से घबरा रही है और हर दिन फर्जी वीडियो सार्वजनिक कर आम आदमी पार्टी को बदनाम कर रही है.”