Hindi Newsportal

व्हाइट हाउस के गेट से टकराया वाहन, चालक को हिरासत में लिया गया

0 345

वाशिंगटन, डीसी: अमेरिकी राष्ट्रपति के काफिले में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के कुछ दिनों बाद, सोमवार रात (स्थानीय समय) एक वाहन व्हाइट हाउस के बाहरी गेट से टकरा गया. सीक्रेट सर्विस के संचार प्रमुख एंथनी गुग्लिल्मी के अनुसार, वाहन के चालक को हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार शाम करीब छह बजे (स्थानीय समयानुसार) व्हाइट हाउस में हुई.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NewsMobile (@newsmobileindia)

गुग्लील्मी ने कहा, “हम टक्कर के कारण और तरीके की जांच कर रहे हैं.” घटना के वक्त अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन व्हाइट हाउस में नहीं थे. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना के कारण 15वीं स्ट्रीट और पेंसिल्वेनिया एवेन्यू पर यातायात में देरी हुई.

 

17 दिसंबर को डेलावेयर के डाउनटाउन विलमिंगटन में तैनात एक कार और एसयूवी के बीच टक्कर हो गई, जो अमेरिकी राष्ट्रपति के काफिले का हिस्सा थी.

 

जो बिडेन और जिल बिडेन सुबह 8:07 बजे (स्थानीय समय) पर डाउनटाउन विलमिंगटन में बिडेन-हैरिस 2024 मुख्यालय से निकले. जिल बिडेन ने पूल में “हैप्पी छुट्टियाँ” कहते हुए सबसे पहले वाहन में प्रवेश किया. इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति उभरे और उनका निकास एक कार के कारण बाधित हो गया, जिसने एक मोटरसाइकिल एसयूवी को टक्कर मार दी.